पैसे की कमी है..पार्टी भी नहीं दे रही, चुनाव नहीं लड़ पाऊंगी; लौटा दिया टिकट

Sucharita Mohanty News: एक तरफ जहां टिकट पाने के लिए लोगों में होड़ लगी होती है तो वहीं ओडिशा के पुरी से कांग्रेस उम्मीदवार सुचारिता मोहंती ने टिकट मिलने के बावजूद भी लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. सुचरिता ने चुनाव लड़ने के लिए फंड नहीं मि

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

Sucharita Mohanty News: एक तरफ जहां टिकट पाने के लिए लोगों में होड़ लगी होती है तो वहीं ओडिशा के पुरी से कांग्रेस उम्मीदवार सुचारिता मोहंती ने टिकट मिलने के बावजूद भी लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. सुचरिता ने चुनाव लड़ने के लिए फंड नहीं मिलने की बात कही है. उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट है कि केवल फंड की कमी ही हमें पुरी में विजयी अभियान से रोक रही है. मुझे दुख है कि पार्टी फंडिंग के बिना पुरी में अभियान चलाना संभव नहीं होगा. इसलिए, मैं पुरी लोकसभा सीट से अपना कांग्रेस का टिकट लौटा रही हूं.

असल में सुचारिता मोहंती ने त्याग पत्र लिखकर भेजा है. उन्होंने लिखा कि मैं एक कांग्रेसी महिला हूं और मेरे डीएनए में कांग्रेस के मूल मूल्य हैं. मैं कांग्रेस और अपने नेता जननायक राहुल गांधी की एक वफादार सिपाही बनी रहूंगी. पुरी लोकसभा सीट के लिए अपने नामांकन के बाद, मोहंती ने क्राउड-फंडिंग के माध्यम से फंड की व्यवस्था करने की भी कोशिश की थी. उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए चंदा मांगते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक यूपीआई क्यूआर कोड और अन्य अकाउंट डिटेल भी शेयर की.

पुरी सीट का है मामला.. मोहंती ने साल 2014 के आम चुनाव में पुरी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था, लेकिन बीजद उम्मीदवार पिनाकी मिश्रा से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा पुरी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. जबकि सत्तारूढ़ बीजद ने पूर्व मुंबई पुलिस आयुक्त अरूप पटनायक को हाई-प्रोफाइल निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में उतारा है.

पूर्व सांसद की बेटी.. कांग्रेस के पूर्व सांसद ब्रजमोहन मोहंती की बेटी सुचरिता ने शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल को यह पत्र भेजा है. इसमें उन्होंने दावा किया कि पुरी लोकसभा क्षेत्र में उनका प्रचार अभियान बुरी तरह प्रभावित हुआ है क्योंकि पार्टी ने वित्तीय मदद देने से इनकार कर दिया है. उन्होंने आरोप भी लगाया कि कांग्रेस के ओडिशा प्रभारी अजॉय कुमार ने स्पष्ट रूप से उनसे अपने दम पर चुनाव लड़ने को कहा है.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Fire in Mandi: जोगेंद्रनगर में पशुशाला में लगी आग, जिंदा जला बुजुर्ग; प्रशासन ने दी 25 हजार की फौरी राहत

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के उपमंडल जोगेंद्रनगर के अंतर्गत भराड़ू के अलगाबाड़ी गांव में पशुशाला में आग लगने से एक बुजुर्ग जिंदा जल गया और पशुओं को बाहर निकालते हुए बेटा झुलस गया। उसे नागरिक अस्पताल जोगेंद्रनगर में भर्त

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now